donate
Mar
26

लिसाड़ी गेट में फिर पकड़ी गई गोकशी, आरोपी फरार

Posted on 26-03-2015 by Kuldeep Tyagi

 

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में गौकशी थमने का नाम नहीं ले रही है। क्षेत्र के श्यामनगर में एक बार फिर गौकशी का मामला प्रकाश में आया, जहां पर एक बेल कटा हुआ मिला, जबकि दूसरा बैल मरणासन्न हालत में था। वहीं गौकशी के आरोपी फरार होने में सफल रहे। 
लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के पिलाखेड़ी चैकी श्यामनगर में बुधवार को सीओ कोतवाली के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की। जिससे वहां पर हडकंप मच गया। श्मामनगर स्थित एक मकान में गौकशी होते हुए मिली। वहीं आरोपी भागने में सफल रहे। पुलिस ने मौके से एक कटा हुआ बेल और एक मरणासन्न हालत में बेल बरामद किया है। इस मामले की जानकारी जब हिन्दू संगठन के लोगों को लगी तो वह पिलाखेड़ी चैकी पहुंचे और गौकशों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। सीओ कोतवाली ने न्यायोचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 
पिलाखेड़ी चैकी इंचार्ज को हटाने की मांग 
घटना के बाद राष्ट्रीय हिन्दू स्वाभिमान दल के दर्जनों पदाधिकारी व कार्यकर्ता पुलिस कार्यालय पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने कप्तान को प्रार्थनापत्र देते हुए गौकश के आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की। दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भारद्वाज का कहना है कि पिलाखेड़ी चैकी इंचार्ज ने क्षेत्र में महिना बांध रखा है, जिस कारण गौकश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। उन्होंने कप्तान को दिये प्रार्थनापत्र में गौकशों पर रासुका लगाने और चैकी इंचार्ज को तत्काल बर्खाश्त करने की मांग की। प्रार्थनापत्र देने वालों में बॉबी त्यागी, अश्वनी सिंह, प्रदीप भड़ाना, शोकेन्द्र भारद्वाज, रोहित शर्मा, पुष्पेन्द्र जाखड़ आदि उपस्थित रहे। 

0 Comment